Best Love SMS......

आसमाँ में मत ढूँढ अपने सपनों को,
सपनों के लिए तो ज़मीं जरूरी है ...

सब मिल जाए तो जीने का क्या मजा,
जीने के लिए कुछ कमी तो जरूरी है ... Good Morning


दुआ कौन सी थी हमें याद नहीं बस इतना याद है, दो हथेलियाँ जुड़ी थी एक मेरी थी,
एक तुम्हारी थी !!


: ';तुम्हें'; लफ्जों में एहसास चाहिए और मुझे 👸🏻हर लफ्ज में तू 👦🏻मेरे पास चाहिए❤🌹


हम तो  तेरी आँखों में संवरते हैं, वहीँ संवरेंगे,

💞🌹💞


हम नहीं जानते आईने कहाँ रखें हैं..

क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है! एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है! लगने लगते है अपने भी पराये! और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है


आपकी जुदाई भी हमें प्यार करती हैं … आपकी याद बहुत बेकरार करती हैं .. जाते जाते कहीं भी मुलाकात हो जाये आप से … तलाश आपको ये नज़र बार बार करती हैं …

तेरी आँखों में हमे जाने क्या नज़र आया! तेरी यादों का दिल पर सरुर है छाया! अब हमने चाँद को देखना छोड़ दिया! और तेरी तस्वीर को दिल में छुपा लिया!


अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते, बिन कहे भी जी नहीं सकते, ऐ खुदा! ऐसी तकदीर बना, कि वो खुद हम से आकर कहे कि, हम आपके बिना जी नही सकते.


 न वो आ सके न हम कभी जा सके! न दर्द दिल का किसी को सुना सके! बस बैठे है यादों में उनकी! न उन्होंने याद किया और न हम उनको भुला सके!


 कलम चलती है तो दिल की आवाज लिखता हूँ; गम और जुदाई के अंदाज़-ए-बयां लिखता हूँ; रुकते नहीं हैं मेरी आँखों से आंसू; मैं जब भी उसकी याद में अल्फाज़ लिखता हूँ।


ना चाहते हैं मगर ज़िन्दगी रास नहीं आती! मरना चाहते हैं मगर मौत पास नहीं आती! बहुत उदास हैं हम इस ज़िन्दगी से! उनकी यादें भी तो तड़पाने से बाज़ नहीं आती!


एक आरज़ू सी दिल मैं अक्सर छुपाये फिरता हूँ … प्यार करता हूँ तुझ से , पर कहने से डरता हूँ … नाराज़ ना हो जाओ कहीं मेरी गुस्ताखी से तुम …. इसलिए खामोश रह कर भी ,तेरी धड़कन को सुना करता हूँ
Sponsored ads.

No comments

Powered by Blogger.